गाली-गलौज के बाद बीजेपी नेत्री ने कांस्टेबल को मारा थप्पड़

नाकाबंदी के दौरान...

गाली-गलौज के बाद बीजेपी नेत्री ने कांस्टेबल को मारा थप्पड़

राजस्थान l भरतपुर जिले में 2 दिसंबर को शाम 5 बजे से 10 बजे तक नाकाबंदी चल रही थी. भरतपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के अखड्ड के एमईएस तिराहे के पास आरएसी और पुलिस के कांस्टेबल भी नाकाबंदी में लगे हुए थे. नाकाबंदी के दौरान बीजेपी नेत्री और पूर्व मंत्री कृष्णेन्द्र कौर दीपा ने 6 आरएसी कम्पनी के कांस्टेबल को थप्पड़ मारा और उसके साथ गाली-गलौज भी की l आरएसी के कांस्टेबल गजराज सिंह ने बीजेपी नेत्री और पूर्व मंत्री कृष्णेन्द्र कौर दीपा के खिलाफ थाना कोतवाली में राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज कराया है. 

6 आरएसी कम्पनी के कांस्टेबल गजराज सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए लिखा है कि एमईएस तिराहे के पास 2 दिसम्बर को नाकाबंदी में ड्यूटी लगी थी. नाकाबंदी 5 बजे से 10 बजे तक थी. ड्यूटी के दौरान बीजेपी नेत्री कृष्णेन्द्र कौर दीपा ने गाड़ी बीच रोड पर खड़ी कर दी l कांस्टेबल गजराज सिंह ने आगे कहा कि मैंने गाड़ी को आगे बढ़ाने को कहा तो गाड़ी मेरे पास रोक दी और गली गलौज करने लगी. 

फिर गाड़ी से उतर कर मुझे थप्पड़ मारा और मां-बहन की गाली देने लगी, गाड़ी का ड्राइवर और गाड़ी में बैठे दो अन्य व्यक्ति ये लोग रोजाना जाम लगाते है. उन्होंने भी गाली-गलौज की और राजकार्य में बाधा उत्पन्न की l कोतवाली थानाधिकारी दिनेश कुमार ने बताया कि आरएसी के कांस्टेबल गजराज सिंह ने बीजेपी नेत्री और पूर्व मंत्री कृष्णेन्द्र कौर दीपा के खिलाफ थप्पड़ मारने और गाली गलौच करने सहित राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज कराया है. मामला दर्ज कर लिया गया है. जिसके बाद मामले की तफ्तीश की जा रही है l

Comments